संघर्ष एक जंग

CGfilm.in रायपुर…आगामी 30 अगस्त को प्रदर्शित हो रही फिल्म जिसके निर्माता है संतोष सम्राट तिवारी और निर्देशित किया यंग डायनामिक निर्देशक रतन कुमार जिनकी ये डेब्यू फिल्म है इसके पहले बहुत सी छतीसगढ़ी फिल्मों में बतौर एसोसिएट डायरेक्टर के रूप में 2017 जुड़े हुवे है एवं ओड़िया फिल्म इंडस्ट्रीज में लगभग 20 फिल्मों में एसोसिएट डायरेक्टर की भूमिका निभा चुके है !

रतन फिल्म के बारे में बताया कि यह फिल्म खास तर पर यूथ को ध्यान में रखते हुए फुल एक्शन पैक मूवी बनाई गई जो खासकर युवाओ
बहुत पसंद आएगी फिल्म इमोशन
का तड़का फैमिली को देखने में मजबूर करेगा फुल इंटरटेनमेंट फैमिली ड्रामा दिखाया गया है
फिल्म में हीरो हर्ष चंद्र को एक एंग्री स्टार के रूप में देखने को मिलेगा फिल्म की कहानी पूरी हर्ष चंद्रा के इर्द गिर्द घूमती नजर आएगी !हीरो के केरेक्टर के हिसाब से फिटनेस के लिए भी स्पेशल ध्यान दिया गया जिसमे सुपर विलेन अजय पटेल जी ने पूरा सपोर्ट किया ।

हर्ष चंद्रा फिल्म में लीड केरेक्टर के रूप में जितनी उम्मीद थी उससे अधिक और बहुत ही बेहतरीन अभिनय से अपना किरदार को निभाया है । सुपर विलेन अजय पटेल भी एक दमदार किरदार निभाते हुए नजर आएंगे । इसके साथ विक्रमराज को भी एक डिफरेंट किरदार में देखने को मिलेगा । साथ में उपासना वैष्णव , अंशुल अवस्थी , संतोष तिवारी , दिनेश शर्मा , आनंद तांबे एवं अन्य कलाकारों ने अपना बेस्ट पर परफॉर्मेशन दिया है
फिल्म की हीरोइन नेहा पाणिग्रह ओड़िया फिल्म इंडस्ट्री से है पहली बार छतीशगढ़ी फिल्म में नजर आएंगी| नेहा ओड़िया मूवी एवं एल्बम में काफी कम किया है ।